Xiaomi Mi CC9 श्रृंखला मोटर चालित फ्लिप कैमरा के साथ आज लॉन्च: और कीमत मात्र?

 Xiaomi Mi CC9 श्रृंखला मोटर चालित फ्लिप कैमरा के साथ आज लॉन्च: और केवल मूल्य?




Xiaomi ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपना पहला फ्लिप कैमरा स्मार्टफोन पेश किया। हालाँकि कंपनी अभी तक स्मार्टफोन अफवाहों के नाम का खुलासा नहीं कर पाई है कि यह Mi CC9 श्रृंखला होगी। विशेष रूप से, Xiaomi की यह नई श्रृंखला या लाइनअप, कंपनी के Meitu के हार्डवेयर विभाजन के अधिग्रहण का परिणाम है। श्रृंखला के तहत, Xiaomi को दो स्मार्टफोन Mi CC9 और Mi CC9e लॉन्च करने की उम्मीद है। कम से कम इंटरनेट अफवाह फैलाने और बाढ़ की अफवाहों और लीक को यही कहते हैं। Mi CC9 और Mi CC9e आज 10AM CST एशिया (07:30 AM IST) पर चीन में लॉन्च हो रहे हैं।





Xiaomi Mi CC9 श्रृंखला मोटर चालित फ्लिप कैमरा के साथ आज लॉन्च: और केवल मूल्य?


Xiaomi और इसके कई एग्जीक्यूटिव कुछ समय से नई सीरीज को चिढ़ा रहे हैं जिसमें CEO लेई जून भी शामिल है। गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब Xiaomi और Meitu एक साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने आए हैं। अफवाहों और लीक से पता चलता है कि Mi CC9 और Mi CC9e दोनों ही सेल्फी-केंद्रित स्मार्टफोन होंगे और मीटू की कैमरा तकनीक का उपयोग करेंगे। स्मार्टफोन युवा पीढ़ी के लिए सबसे अधिक संभावना है, यह देखते हुए कि यह सेल्फी केंद्रित है और स्मार्टफोन के चारों ओर गुलाबी लहजे के साथ एक ताज़ा डिजाइन के साथ आने के लिए कहा जाता है। अब तक इस बात का कोई विवरण नहीं है कि यह श्रृंखला भारत में आएगी या नहीं। संभवतः, नहीं।





Image result for mi cc9




लॉन्च से पहले, Mi CC9 को कई लीक और अफवाहों के अधीन किया गया है और इससे स्मार्टफोन के कुछ महत्वपूर्ण स्पेक्स का पता चला है। लीक्स का सुझाव है कि Mi CC9 Redmi K20 की तरह ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जबकि Mi CC9 स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह Mi CC9 की कई हाइलाइट्स में से एक है। Mi CC9 का एक और सबसे बड़ा आकर्षण आसुस 6Z के समान इसका मोटराइज्ड फ्लिप कैमरा होगा। कहा जाता है कि फ्लिप कैमरा आसुस 6Z के समान ही कार्य कर रहा है। Mi CC9 के फ्लिप कैमरा सेटअप में 48MP का प्राइमरी सेंसर, एक अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा और एक टेलीफोटो कैमरा शामिल होने की उम्मीद है।

Xiaomi Mi CC9 श्रृंखला मोटर चालित फ्लिप कैमरा के साथ आज लॉन्च: और केवल मूल्य?
अफवाहों और लीक में यह भी सुझाव दिया गया है कि Mi CC9 वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। तुलना में, Mi CC9e एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने की उम्मीद है। दोनों फोन एनएफसी सपोर्ट के साथ आने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, Mi CC9 और Mi CC9e दोनों को Redmi Y3 के समान 32-मेगापिक्सेल कैमरा के साथ पैक करने के लिए तैयार किया गया है जो कि कुछ हफ्ते पहले भारत में लॉन्च हुआ था।


Related image




कुछ पिछले लीक से पता चलता है कि Mi CC9e 6GB रैम और CNY 1,599 के लिए 64GB स्टोरेज (लगभग Rs.16,000) के साथ केवल एक वेरिएंट में आएगा। कहा जाता है कि Mi CC9 तीन स्टोरेज वेरिएंट में आता है - CNY 2,499 के लिए 6GB + 128GB (लगभग 25,100 रुपये), CNY 2,799 के लिए 8GB + 128GB (लगभग 28,100 रुपये), और CNY 3,099 के लिए 8GB + 256GB (लगभग रु।)। 31,100)।
SHARE

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment